AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

Crime News : पत्नी मांगती रही जान की भीख, पर न पसीजा पति का दिल, आखिरी सांस तक गले-छाती पर करता रहा ताबड़तोड़ वार

उत्तर प्रदेश : मेरठ में भावनपुर के जयभीमनगर में एंबुलेंस चालक ललित ने पत्नी दीपा (27) की पेचकस से गोदकर हत्या कर दी। हत्यारोपी ने गले, सीने और पेट पर 30 से अधिक वार किए। दीपा की चीख सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो दीपा की मौत हो चुकी थी। सूचना पर भावनपुर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।





पुलिस ने हत्यारोपी पति को पड़ोसी के घर से गिरफ्तार कर लिया। परिजनों ने दहेज की खातिर हत्या किए जाने की बात कही है। वहीं, पति का कहना है कि पत्नी ने उसके रुपयों से अपने नाम जमीन खरीद ली थी। वह उसे बेचकर अलग रहने की धमकी देती थी। हर समय फेसबुक-इंस्टाग्राम पर लाइव रहती थी।

मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी प्रीतम सिंह जाटव ने बेटी दीपा की शादी 10 साल पहले मवाना के ललित वर्मा पुत्र नरेंद्र से की थी। ललित पांच साल से जयभीमनगर में ईश्वरपाल सिंह के मकान में किराए पर रह रहा है। एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस चलाता है। दो बच्चे अंशुमन (7) और गुन्नू (6) हैं। बुधवार रात को करीब दो बजे ललित का पत्नी से झगड़ा हुआ। इसके बाद उसने पेचकस से दीपा के गले, सीने और पेट पर 30 से ज्यादा वार कर दिए।

सूचना पर भावनपुर थाना प्रभारी संजय कुमार द्विवेदी मौके पर पहुंचे। ललित पड़ोसी के घर से भागने के लिए बाहर निकला तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दीपा के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दीपा के भाई अंसमित ने भावनपुर थाने में तहरीर दी है कि ललित अक्सर शराब पीकर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। ललित और उसकी रिनू भी दहेज नहीं लाने पर दीपा को परेशान करते थे। कुछ दिन पहले ललित की बहन उनके घर गई और दीपा के पिता से 20 हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर बहन की पेचकस से गोदकर हत्या कर दी। वहीं, हत्यारोपी पति ने कहा कि उसके पिता ने जमीन बेचकर उसको पांच लाख रुपये दिए थे। वे उसने दीपा को दे दिए थे।

दीपा ने उन रुपयों से अपने नाम प्लॉट ले लिया था। दीपा अब प्लॉट बेचकर अलग रहने की धमकी देती थी। हर समय फेसबुक और इंस्टाग्राम देखती रहती थी, इसलिए उसने दीपा को मार दिया।

Crime News : पत्नी मांगती रही जान की भीख, पर न पसीजा पति का दिल, आखिरी सांस तक गले-छाती पर करता रहा ताबड़तोड़ वार

 

अक्सर करता था पिटाई

दीपा के भाई अंसमित और पिता प्रीतम सिंह ने बताया कि ललित अक्सर दीपा की पिटाई करता था। घर में हर समय विवाद करता था। घर से कई-कई दिन गायब रहता था। कई बार उसको समझाया लेकिन वह नहीं माना। परिजनों ने बताया कि रात को पुलिस ने उनको सूचना दी कि तुम्हारी बेटी को दामाद ने मार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *